बिग ब्रेकिंग-सरकारी विभागों में यहाँ निकल गई अब धड़ाधड़ नियुक्तियां। जल्दी करें आवेदन। खबर को खूब शेयर करें

by | Oct 1, 2021 | चमोली | 0 comments

उत्तराखण्ड । एक बड़ी खबर सरकारी नौकरियों से जुड़े रोजगार से आपको बता दें जैसा कि सीएम धामी ने प्रदेश के बेरोजगारो से वादा किया था उसी के अनुरूप धड़ाधड़ विज्ञप्तियां निकल रही हैं। आपको बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार सरकारी नौकरी के लिए विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रही है.

इस कड़ी में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ के विभिन्न विभागों के पदों पर विज्ञापन जारी किया है. आयोग ने पशुपालन विभाग, उद्यान विभाग, डेयरी विकास विभाग, कृषि विभाग के कुल 423 खाली पदों पर सीधी भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं.ऑनलाइन आवेदन 5 अक्टूबर से किए जा सकेंगे. जबकि, आवेदन की अंतिम तिथि 18 नवंबर रखी गई है. आयोग द्वारा समूह ‘ग’ की भर्ती में पशुपालन विभाग के कुल 5 पद हैं. जबकि उद्यान विभाग के 127 पद है.

इसी तरह डेयरी विकास विभाग के 3 पद हैं. जबकि कृषि विभाग के 188 पदों के लिए भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए लिखित परीक्षा मार्च 2022 में अनुमानित रखी गई है. इस परीक्षा की पूरी जानकारी आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर दी गई है।