big boss 17 : प्रियंका चोपड़ा की बहन ने क्यों बदला अपना नाम, कैसे बार्बी हांडा से बनीं Mannara Chopra

by | Dec 12, 2023 | Uncategorized, ताज़ा ख़बरें, न्यूज़, भारत, मनोरंजन

Why Priyanka Chopra’s sister changed her name, how Mannara Chopra became Barbie Handa

बिग बॉस 17: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन में नजर आएंगी। शो में उन्होंने मुनव्वर फारूकी से दोस्ती और अंकिता लोखंडे से लड़ाई को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में आते ही मनारा को हर घर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई। जैसा कि आप जानते हैं एक्ट्रेस का असली नाम बार्बी हांडा है। उन्होंने पहली बार इस बात पर चुप्पी तोड़ी है कि उन्होंने अपना नाम बार्बी से बदलकर मनारा चोपड़ा क्यों रखा।

मानारा चोपड़ा का परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से गहरा नाता है। मनारा, अभिनेत्रियों की बुआ की बेटी हैं। मनारा का असली नाम बार्बी हांडा है। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम मनारा चोपड़ा कर लिया था। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में मनारा ने खुलासा किया है कि आखिर उनके नाम बदलने के पीछे क्या वजह थी।

मनारा चोपड़ा ने अपना नाम क्यों बदला? ( Why did Manara Chopra change her name)

मनारा चोपड़ा लाइव फीड पर अंकिता लोकंडे के साथ चैट करती नजर आईं। दोनों बहस को भूल गए और बगीचे में अकेले बातें करते नजर आए। मनारा चोपड़ा ने अंकिता को बताया कि उनके स्कूल का नाम बॉबी हांडा था और बॉबी हांडा की एक फिल्म में आने के बाद ही उन्होंने अपना नाम बदलकर मनारा चोपड़ा रख लिया। ऐसा लग रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने इसका नाम बदल दिया है. उन्होंने बताया कि स्कूल का नाम बार्बी था.

क्या प्रियंका चोपड़ा ने नाम बदलने की दी थी सलाह? ( Did Priyanka Chopra advise to change her name)

प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन मनारा चोपड़ा की डेब्यू फिल्म ज़ैद का समर्थन करती हैं। अपने पॉडकास्ट में मनारा ने खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें उनकी फिल्म जेड की स्क्रीनिंग के दौरान अपना नाम बदलने की सलाह दी थी। मनारा ने यह भी कहा कि वह अपनी बहन का नाम मिताली हांडा रखेंगी क्योंकि यह एम से शुरू होता है।