बिग ब्रेकिंग-मुख्यमंत्री की ऐसी इंट्री औऱ एक्शन आजतक उत्तराखण्ड में किसी ने नहीं देखा । खुद विपक्ष भी हुआ हैरान। जानिए क्यों ? पढिये पूरी खबर

by | Aug 24, 2021 | चमोली | 0 comments

उत्तराखण्ड। एक बड़ी खबर आपको बता दें मानसून सत्र को लेकर।

मुख्यमंत्री पुष्करसिंह धामी की एंट्री औऱ एक्शन देखखर हर कोई हैरान रह गया औऱ सबने जमकर सीएम की तारीफ की। आपको बता दें कि सत्र के दूसरे दिन जैसे ही केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने 38 हजार बालिकाओं को गौरा देवी कन्याधन योजना का लाभ न मिल पाने पर मंत्री रेखा आर्य को आड़े हाथों लिया । तभी अचानक अपने कार्यालय से लाइव टेलीकास्ट देख रहे मुख्यमंत्री धामी की दौडते हुए सीधे सदन में इंट्री हुई उन्होंने मंत्री रेखा आर्य को रोकते हुए इस प्रश्न पर खुद ही जवाब दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार तत्काल प्रभाव से 49.42 करोड़ का बजट स्वीकृत कर कन्याओं को इसका लाभ देंगे। उनके इस एक्शन और इंट्री पर विपक्ष भी हैरान था। विपक्ष ने भी इस बात पर सीएम की खूब तारिफ की ।

प्रश्नकाल के बाद विधायक मनोज रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री युवा जोश से भरपूर हैं उन्होंने रीति रिवाज से हटकर विपक्ष को भी गौर से तो सुना ही ही साथ ही तुरन्त इसपर एक्शन भी हुआ। वहीं मुख्यमंत्री ने धारचूला विधायक हरीश धामी की नेटवर्क कनेक्टिविटी की मांग को भी गम्भीरता से लेते हुए शीघ्र इसपर कार्य का आश्वासन दिया।