बिग ब्रेकिंग- रायपुर विधायक काऊ ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात । गुटबाजी करने वालों का लगा बड़ा झटका।

by | Aug 6, 2021 | चमोली | 0 comments

उत्तराखण्ड। एक बड़ी खबर आपको बता दें कि रायपुर के विधायक उमेश काऊ ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के संगठन मंत्री शिव प्रकाश से भी मुलाकात की ।

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री बनने के बाद आज पहली बार पुष्कर सिंह धामी विधानसभा कार्यालय में पहुँचे वहां उन्होंने पूजा अर्चना की । विधायक उमेश काऊ ने भी उनसे मुलाकात कर उन्हें शुभ कामनाएं दी साथ ही अपने विधानसभा क्षेत्र में तेजी से ही रहे विकास कार्य के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया ।

आपको बता दें कि हाल ही में रायपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के ही कुछ लोगो द्वारा एक अलग गुट बनाकर विधायक काऊ के खिलाफ लॉबिंग की जा रही है।

अभी कुछ दिनों पहले ही पार्टी के ही कुछ कार्यकर्ताओं ने एक सीक्रेट बैठक कर आने वाले चुनाव मे विधायक उमेश काऊ का साथ ना देने की बात कही थी इसी मुद्दे को लेकर उन्होंने पार्टी अध्यक्ष मदन कौशिक से भी उन्होंने मुलाकात की थी , जिसके बाद काऊ समर्थको और पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं ने अपना रोष जाहिर किया था साथ ही एक ही पार्टी का हिस्सा होते हुए भी इस तरह गुट बनाने औऱ पार्टी की छवि धूमिल करने के लिए उन लोगो को पार्टी से निष्कासित करने की मांग उठाई थी ।

आज रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ ने जब मुख्यमंत्री औऱ संगठन मंत्री से मुलाकात की तो विरोधी गुट में भी हलचल शुरू हो गयी। आपको बता दें कि रायपुर क्षेत्र में भाजपा के ही जमीनी कार्यकर्ता हमेशा से ही दबी जुबान में यह बात कहते रहे हैं कि त्रिवेन्द्र रावत 2012 में जब से काऊ से चुनाव हारे हैं तब से उनके मन मे इसको लेकर टीस है।

हाल ही में रायपुर में त्रिवेन्द्र रावत लॉबी सक्रिय होकर गुटबाजी में जुटी है जिसकी वजह से वर्तमान विधायक की छवि को भी इनके द्वारा ठेस पहुंचाई जा रही है। एक तरफ चुनाव नजदीक हैं ऐसे में व्यक्तिगत स्वार्थों के चलते इन लोगो द्वारा व्यवधान पैदा किया जा रहा है ।लेकिन मुख्यमंत्री औऱ संगठन मंत्री से जब विधायक काऊ की मुलाकात हुई तो उन्होंने भी विधायक के कार्यो की सराहना की।