बिग ब्रेकिंग-रायपुर विधानसभा क्षेत्र में हुए सियासी घटनाक्रम पर शीर्ष नेतृत्व से मिले विधायक काऊ।

by | Sep 5, 2021 | चमोली | 0 comments

उत्तराखण्ड। एक बड़ी खबर आपको बता दें कि देहरादून के रायपुर विधानसभा क्षेत्र में हुए सियासी घटना क्रम को लेकर भाजपा विधायक रायपुर काऊ ने पार्टी आलाकमान से मुलाक़ात कर इस घटनाक्रम के पीछे की सच्चाई बता दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक उमेश शर्मा काऊ इस मामले को लेकर आलाकमान से मिले जिसपर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने जल्द ही कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

। आपको बता दें कि काऊ समर्थकों का कहना है कि पिछले 4 वर्षों इस क्षेत्र में एक पूर्व सीएम के इशारे पर कुछ लोग पार्टी, विधायक और जनता के विकास कार्य मे बाधा उत्पन्न कर रहे है ।इस मामले में विधायक काऊ ने पार्टी हाई कमान के समक्ष अपनी नाराजगी व्यक्त की है। पिछले चार सालों में विशेष व्यक्ति की शह पर रायपुर में माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दें कि काऊ ने शीर्ष नेतृत्व के सामने स्पष्ट किया इससे पार्टी को ही ये लोग नुकसान करने पर तुले हैं ।

काऊ ने शीर्ष नेतृत्व को बताया कि किस तरह पार्टी संगाठन चुनाव, नगर निगम चुनाव, पंचायत चुनाव आदि में पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं के एक पूर्व सीएम के इशारे पर टिकट काटे गये औऱ कैसे चार वर्षों के दौरान उनकी विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य रोके गये हैं ?उन्होंने अपनी सारी नाराजगी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम के समक्ष रखी । आपको बता दें कि रायपुर विधानसभा क्षेत्र में एक पूर्व सीएम के गुट के कुछ लोगो पर लगातार माहौल खराब करने के आरोप लग रहे हैं । जिससे पार्टी को आगामी चुनावों में नुकसान होने की भी सम्भवनाये जताई जा रही हैं। ऐसे में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने ऐसे गुटबाजी करने वाले लोगो के खिलाफ जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

कुलमिलाकर देखा जाय तो रायपुर विधानसभा सीट पर इस वक्त भाजपा का एक गुट लगातार विधायक काऊ की टांग खिंचाई करने का काम कर रहा है । ताजा सियासी घटनाक्रम भी एक सुनियोजित घटनाक्रम बताया जा रहा है। वहीं काऊ समर्थकों का कहना है कि भाजपा का चोला पहनकर कुछ लोग पार्टी को तोड़ने का काम कर रहे हैं इसके पीछे एक पूर्व सीएम का हाथ बताया जा रहा है।