मुंबई हमले के मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम को दिया गया जहर? अस्पताल में भर्ती, सोशल नेटवर्क पर दिया बयान

by | Dec 18, 2023 | Uncategorized, ताज़ा ख़बरें, न्यूज़

Poison given to Mumbai attack mastermind Dawood Ibrahim? Hospitalized, statement given on social network

दाऊद इब्राहिम अस्पताल में भर्ती: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। कहा जाता है कि कराची में उन्हें जहर दे दिया गया था। पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर प्रकाशित रिपोर्टों के मुताबिक, उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, किसी भी रिपोर्ट में दाऊद को जहर दिए जाने की खबर की पुष्टि नहीं की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस अस्पताल में दाऊद भर्ती है, वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। डेविड अस्पताल की इस मंजिल पर एकमात्र मरीज हैं। केवल अस्पताल प्रशासकों और उनके तत्काल परिवारों की ही देश में पहुंच है।

पाकिस्तान में इंटरनेट बंद कर दिया गया ( Internet shut down in Pakistan)

दाऊद को जहर दिए जाने की खबर से पाकिस्तान में नागरिक अशांति बढ़ गई है। ऐसी खबरें थीं कि पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन हो गए हैं। लाहौर, कराची और इस्लामाबाद समेत देश भर के कई प्रमुख शहरों में भी सर्वर डाउन हैं। इसके अलावा, एक्स, फेसबुक और इंस्टाग्राम भी काम नहीं करते हैं। उसने दावा किया। रात्रि 8:00 बजे से इंटरनेट स्पीड कम हो जाती है.

दुनिया भर में इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेंस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध को मंजूरी दे दी है।

पाकिस्तानी पत्रकारों ने क्या कहा? ( What did Pakistani journalists say)

पाकिस्तानी पत्रकार आरज़ू काज़ेमी ने कहा: “मैंने सुना है कि किसी ने दाऊद इब्राहिम को जहर दे दिया और उसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। उनकी हालत बहुत खराब है और उन्हें कराची के एक अस्पताल में रखा गया है.” मुझे नहीं पता कि इसमें कितना सच है, लेकिन एक बात से पता चलता है.