बिग ब्रेकिंग –अंकिता हत्याकांड में सरकारी वकील जितेंद्र रावत को हटाया। अंकिता के माता पिता ने लगाया था लापरवाही का आरोप।

by | Jul 15, 2023 | उत्तराखण्ड, देहरादून, पौड़ी | 0 comments

अंकिता हत्याकांड में सरकारी वकील जितेंद्र रावत को हटाया। अंकिता के माता पिता ने लगाया था लापरवाही का आरोप।

उत्तराखंड। एक बड़ी खबर आपको बता दें कि उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में पैरवी कर रहे सरकारी वकील जितेंद्र रावत इस केस से हट गए हैं ।
आपको बता दें कि अंकिता के माता पिता इस मामले में लगातार आंदोलन कर रहे थे। उनका आरोप था कि जितेंद्र रावत ढंग से केस की पैरवी नही कर रहे हैं जिससे उन्हें आशंका थी कि वकील मामले को कमजोर करना चाहते हैं ।

सरकारी वकील ने अंकिता केस से हटने के लिए सीएम को भेजा पत्र, परिजनों ने पौड़ी में जताया संतोष।

अंकिता हत्याकांड से सरकारी वकील ने हटने के लिए शासन को पत्र भेजा है। जिस पर अंकिता के परिजनों ने संतोष व्यक्त किया है। अंकिता के परिजनों ने कहा कि  अब 17 जुलाई से प्रस्तावित धरना भी स्थगित कर दिया गया है। शनिवार को अंकिता के परिजन डीएम से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान डीएम डा.आशीष चौहान ने अंकिता के परिजनों को बताया कि सरकारी वकील ने इस केस से हटने की खुद इच्छा जताते हुए सीएम को ज्ञापन भेज दिया है। अंकिता की मा सोनी देवी व पिता वीरेंद्र भंडारी ने कहा कि वे इस फैसले से संतुष्ट है और 17 जुलाई से प्रस्तावित धरना कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। इस दौरान अंकिता की मां सोनी देवी ने सीएम से अंकिता के नाम से नर्सिंग कालेज का नाम रखने की मांग जल्द पूरा करने की मांग उठाई।