बिग ब्रेकिंग -प्यार मे पड़ी नाबालिक लड़की की पिता ने गला घोंटकर कर दी हत्या.

by | Jun 2, 2023 | उत्तराखण्ड, यूएस नगर | 0 comments

उत्तराखंड से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ 14 साल की एक नाबालिक को उसके सगे पिता और भाई ने गला घोंटकर मार दिया और उसकी लांश को रातो रात दफना भी दिया.
नाबालिक लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो चोरी छुपकर पड़ोस मे रहने वाले लडके से फोन पर बातचीत करती थी.
बदलते समाज के साथ छोटी उम्र मे ही बच्चे अब बडे होनें लगे हैं. टीन एजर्स मे ही प्यार मोहब्बत की बातें होने लगी हैं. तेजी से बढ़ते सोशल मिडिया के प्रभाव नें समाज पर कई असर डाले हैं.
22 मई 2023 को शाम के समय ज़ब नाबालिक लड़की चुपके से अपने पड़ोसी लडके को फोन कर रही थी… उससे बातचीत करने मे मशगूल थी कि अचानक उसके पिता नें उसे फोन पर बातचीत करते हुए पकड़ लिया. पहले भी उसके पिता उसे लडके से बातचीत करने के लिए मना कर चुके थे लेकिन लड़की नादान थी समझ नहीं सकी… उसकी इसी हरकत से लड़की के पिता को इतना आवेश आ गया कि उसने अपनी बेटी का गला घोंटकर मार दिया और रातों रात उसे दफना भी दिया जिसमे उसका साथ उसके पुत्र ने भी दिया.

उधम सिंह नगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। आरोपी पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी की गला दबा इस लिए हत्या कर दी क्यों की वह पड़ोस में रहने वाले एक युवक से फोन पर बातचीत करती थी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलभट्टा पुलिस को गुड्डू निवासी वार्ड नं0 19 सिरौलीकला किच्छा थाना पुलभट्टा द्वारा तहरीर सौप कर बताया की उसकी 14 वर्ष की भांजी को उसके पिता जाकिर अली व भाई युनूस निवासीगण वार्ड न0 20 सिरौलीकला पुलभट्टा द्वारा 22 मई को जान से मार कर रात्रि में कब्रिस्तान में दफन करना बताया। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना पुलिस द्वारा मजिस्ट्रेट के आदेश पर मृतका सोनी का शव वार्ड नं0 20 के कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी मेडिकल कालेज भिजवाया गया। जांच में अपराध घटित होना प्रकाश में आया तथा मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मृत्यु का कारण गर्दन दबने के कारण थोटलिंग की पुष्टि हुई है। जिसके बाद थाना पुलिस ने तथ्यों के आधार 31 मई को आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की धरपकड़ शुरू की गई। आज थाना पुलिस ने आरोपी पिता जाकिर अली को ग्राम दड़िया थाना देवरनिया जनपद बरेली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया व पूछताछ में आरोपी ने बताया की मना करने के बाद भी मृतका फोन से पडोस के एक लड़के मोईन से लगातार बात कर रही थी। जिस कारण उसने पुत्र युनूस के साथ मिलकर सोनी का गला दबा कर हत्या कर दी.