रूबीना दिलैक ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म, दिव्या बनीं करोड़पति बिजनेसमैन की दुल्हन!

by | Dec 18, 2023 | Uncategorized, ताज़ा ख़बरें, न्यूज़, मनोरंजन

Rubina Dilaik gave birth to twin daughters, Divya became the bride of a millionaire businessman!

इस हफ्ते टेलीविजन की दुनिया में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले. किसी की जिंदगी में खुशियों की बारिश हुई, तो किसी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. कॉमेडियन एक्ट्रेस सुंगधा मिश्रा मां बन गई हैं. वहीं सीआईडी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने अपनी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इधर दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा मेहता ने वेडिंग की अनाउंसमेंट कर दी है. इस वीक की टॉप टीवी न्यूज पर नजर डालते हैं.

रुबीना ने जुड़वा बेटियों को दिया जन्म ( Rubina gave birth to twin daughters)

टेलीविजन की छोटी बहू यानी रुबीना दिलैक को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है. बताया जा रहा है कि रुबीना और अभिनव मम्मी-पापा बन गए हैं. एक्ट्रेस को लेकर ये खुशखबरी उनकी पायलट ट्रेनर ने शेयर की थी. पायलट ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर रुबीना को बधाई देते हुए कहा कि वो जुड़वा बेटियों की मां बन गई हैं. जैसे ही रुबीना की पायलट ट्रेनर ने पोस्ट शेयर किया. फैंस और चाहने वाले एक्ट्रेस को मां बनने की बधाई देने लगे. हालांकि, बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया. इसलिए फैंस अब रुबीना और अभिनव के ऑफिशियल कंफर्मेशन का इंतजार कर रहे हैं.

मां बनीं सुंगधा मिश्रा ( Sungdha Mishra became a mother)

कॉमेडियन-एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा के लिए 15 दिसंबर का दिन काफी यादगार रहा. शादी के दो साल बाद उन्हें मां बनने की खुशी मिली है. उनके हसबैंड संकेत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो हॉस्पिटल के अंदर का है, जिसमें सुगंधा बेड पर लेटी दिख रही हैं. सुगंधा और संकेत बेटी के पेरेंट बन गए हैं.

टीवी एक्ट्रेस हुई हिंसा का शिकार ( TV actress becomes victim of violence)

35 साल की वैष्णवी धनराज टीवी पर सीआईडी, बेपनाह और मधुबाला जैसे शोज में काम करने के लिए जानी जाती हैं. शुक्रवार को ट्विटर पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो घरेलू हिंसा का जिक्र करती दिखीं. पूरे मामले पर वैष्णवी ने आजतक.इन से बातचीत करते हुए कहा- मेरा भाई, भाभी और मेरी मां मुझे पिछले दस साल से परेशान कर रहे हैं. ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने मुझे मारा-पीटा है, ये लगातार होता रहा है. वो मेरी लाइफ को कंट्रोल करना चाहते हैं, मैं कहां जा रही हूं, किससे बात कर रही हूं, क्या देख रही हूं. इन सब तमाम चीजों को लेकर मुझसे सवाल किया जाता है.

दिव्या और अपूर्व की शादी फिक्स ( Divya and Apoorva’s marriage fixed)

दिव्या अग्रवाल ने अपना वेडिंग इनविटेशन शेयर कर मंगेतर अपूर्व पडगांवकर संग शादी की अनाउंसमेंट की है. एक्ट्र्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की है. हालांकि, अब तक उन्होंने अपनी वेडिंग डेट रिवील किया.

बिग बॉस से खत्म हुआ खानजादी का सफर ( Khanzadi’s journey ended with Bigg Boss)

खानजादी को बिग बॉस 17 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक मानी जा रही थीं. पर इस वीकेंड का वार खानजादी शो से एलिमिनेट हो गईं हैं. घर से बाहर आने के बाद खानजादी ने सलमान खान को बायस्ड बताया है. खानजादी के एलिमिनेशन ने फैंस को शॉक कर दिया है.

पवित्रा-एजाज का हुआ ब्रेकअप? ( Pavitra-Ejaz breakup)

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के ब्रेकअप के बाद खबर आई कि पवित्रा पुनिया और एजाज भी अलग हो गए हैं. पर असल में ऐसा नहीं है. एजाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पवित्रा के साथ फोटो शेयर करके ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया है.